MP NEWS-सीधी बस हादसे में मृतकों की संख्या 53 हुई, दो शव और मिले

खबर—सीधी में हुए बस हादसे में अब मृतकों की संख्या 53 पहुंच गई है। शुक्रवार की सुबह रेस्क्यू टीम को दो शव नहर में मिले।

सीधी—16 फरवरी को हुए बस हादसे में अब मृतकों की संख्या 53 पहुंच गई है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से एनडीआरएफ टीम के साथ मौजूद है। रेस्क्यू टीम के लिए आई मिलिट्री फोर्स वापस चली गई है। यह शव रीवा जिले के शिल्पकार नहर में मिलना बताया गया है। शव की पहचान 29 वर्षीय रमेश विश्वकर्मा के रूप में हुई है। इसके बाद बाणसागर टनल के एक किमी आगे पाडनपाल के पास एक और शव मिला जिसकी पहचान सीधी निवासी योगेंद्र शर्मा के रूप में हुई। शव शुक्रवार की रेस्क्यू टीम को मिला है।

रेस्क्यू के दौरान मिला शव : बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू काम में जुटी हुई थी उसी दौरान शव मिल गया है। घटना के बाद रेस्क्यू टीम लगातार लापता लोगों की तलाश कर रही थी। तलाशी के दौरान जो शव मिले उसके अनुसार एक और के लापता होने की जानकारी दी जा रही है। रमेश और योगेंद्र का शव मिलने के बाद अब एक की तलाश की जा रही है। रेस्क्यू के दौरान नहर का पानी बंद कर दिया गया था इसके बाद एक बार फिर नहर में पानी छोड़ा गया है ताकि शव यदि कहीं पत्थर या अन्य चीजों में फंसा हो तो पानी के बहाव में देखा जा सके।

16 फरवरी की सुबह हुआ था हादसा : बता दें कि मंगलवार कि सुबह 7:30 बजे सरदा पटना गांव में 32 सीटर बस नहर में फिसल गई थी जिसमें सवार करीब 60 यात्री पानी में डूब गए थे। इस घटना में 7 यात्री जिंदा बच गए थे तो वहीं अब तक 53 शव बरामद हो चुके हैं। एक की तलाश अभी भी जारी है।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: