Shivpuri news:-अज्ञात ने बापस किए आवास के 5 लाख, निष्पक्ष जांच की मांग

शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी ऑफिस से मिल रही है जहाँ आज एक शिकायती आदेवन लेकर पहुँचे एक व्यक्ति ने बताया किसी अज्ञात व्यक्ति जिसके मुँह पर कपड़ा लगाकर आदिवासियों को 5 लाख रुपए वापस किए गए है बो में नहीं हूँ मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है जिसकी शिकायत पीड़ित के द्वारा शिवपुरी पुलिस अधीक्षक से की है।

जानकारी के अनुसार अजीत शर्मा पुत्र महेश शर्मा निवासी खजुरी शिवपुरी के द्वारा आबेदन एसपी ऑफिस में लेकर पहुँचा पीड़ित ने बताया की दैनिक जागरण समाचार पत्र में 27 जून 2024 को एक खबर प्रकाशित की जिसमे बताया गया था की जनमन आवास योजना के तहत हितग्राहियों से लिए गए पैसे 5 लाख रुपए मेरे द्वारा वापस किए गए हैं परंतु वह व्यक्ति में नहीं बल्कि किसी और के मुँह पर कपड़ा ढककर पैसे देना बताया गया वह कोई और व्यक्ति है जिसने पैसे बापस किए है बह मेरे द्वारा नहीं दिए गए है बल्कि मुझको षड्यंत्र पूर्वक फसाकर झूठ आरोप लगाया जा रहा है जो व्यक्ति मुंह ढककर पैसे दे रहा है उसकी जाँच की जाए जिससे सच सबके सामने आ सके।
पीड़ित के द्वारा पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है खुद के ऊपर लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच होकर षडयंत्रकर्ताओं के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्रवाई की मांग की है।

इनका कहना
एक शिकायती आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा जनमन आवास योजना के पैसे वापस करने का मामला संज्ञान में आया है इसकी हमारे द्वारा जांच की जा रही है।

संजीव मुले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी

Share this:

Leave a Reply