Shivpuri news:-जनपद अध्यक्ष पति ने दी गोली मारने की धमकी खजूरी सचिव ने की एसपी से शिकायत

शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस से मिल रही है जहां जनपद पंचायत खजुरी के सचिव के द्वारा एक आबेदन दिया गया है सचिव को जनपद अध्यक्ष व उनके पति के द्वारा शासकीय कार्य में बधा डालना व मेरे साथ गाली गलौज एवं गोली मारने की धमकी दी है।

जानकारी के अनुसार रोशन सिंह वशिष्ठ सचिव ग्राम पंचायत खजूरी जनपद शिवपुरी के द्वारा आज एसपी ऑफिस पहुंचकर एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमे पीड़ित ने बताया कि जनपद अध्यक्ष हेमलता रावत व उनके पति रघुवीर रावत के द्वारा शासकीय कार्य में बधा डालने और शासकीय कार्यालय का दुरुपयोग कर जनपद अध्यक्ष के रघुवीर रावत के द्वारा यह बोला जाता है को में ही जनपद अध्यक्ष हूं मुझे ही अध्यक्ष के सारे अधिकार प्राप्त हैं इनके द्वारा मेरे विरुद्ध षड्यंत्र रचकर अपने पद का दुरुपयोग मेरे ऊपर गलत आरोप लगाकर मुझे निलंबित कर दिया गया है। जनपद अध्यक्ष पति रघुवीर सिंह रावत के द्वारा मुझे कार्यालय में बुलाकर धमकाते हुए गली गलौज करते की गई और मुझे गोली से मारने की धमकी दी गई है।
रोशन वशिष्ठ ने बताया कि रघुवीर रावत बाहुबली और पैसे वाला व्यक्ति है इसके पूर्व से ही आपराधिक रिकार्ड भी रहे हैं और उन पर अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं।

इस घटना के बाद में व मेरा परिवार अत्यधिक डरे हुए है मुझे पूरा अंदेशा है कि रवि रावत द्वारा मेरे साथ कोई भी अप्रिय घटना कभी भी घटित की जा सकती है।
पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए जनपद अध्यक्ष हेमलता रावत व उनके पति रघुवीर रावत के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने की मांग की है।

Share this:

Leave a Reply