Shivpuri- केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी मे 2 दिवसीय दौरे पर

शिवपुरी। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 दिवसीय शिवपुरी के दौरे पर आ रहे है। सिंधिया 21 मई को शिवपुरी आऐगे,रात्रि विश्राम शिवपुरी में ही करेंगे उसके बाद 22 मई की शाम को गुना के लिए रवाना होगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जिले में विभिन्न समाजों की अलग अलग बैठक लेंगें।

विजय शर्मा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा ने बताया कि 21 मई को ग्वालियर से सतनवाड़ा होते शाम 5 बजे मंत्री सिंधिया नरवर रेस्ट हाउस नरवर ग्राउंड पहुंचकर ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के पाल बघेल, धनगर समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे, शाम 7ः30 बजे गिर्राज वाटिका फूलबाग मंदिर दिनारा करैरा में यादव समाज के कार्यक्रम में शामिल होंग, 21 मई को रात्रि विश्राम मुंबई कोठी पर करेंगे।

22 मई को बॉम्बे कोठी से रवाना होकर होटल पीएस पहुंचेंगे जहां जैन वैश्य समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे इसके बाद होटल नक्षत्र में राठौर समाज के कार्यक्रम में, शगुन वाटिका कमलागंज में बाथम समाज के कार्यक्रम में शामिल होकर ग्राम पडोरा में रावत रावत समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे और अंत में ग्राम खतौरा में यादव समाज के कार्यक्रम में शामिल होने के उपरांत गुना में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Share this:
%d bloggers like this: