पास्को एक्ट के आरोपी जसवंत ओर साबिर से शासकीय भूमि मुक्त कराई/Shivpuri news

शिवपुरी। खबर शिवपुरी से है जहां मामा का बुलडोजर अपराधियों के ऊपर गरज रहा है मामा ने साफ शब्दो मे कहा है कही भी अपराधी हो बक्सा नहीं जायेगा मामा की मनसा के चलते आज शिवपुरी मे भी दो अलग-अलग अपराधियों के खिलाफ चला है मामा का बुलडोजर जहां अप्राकृतिक कृत करने वाले आरोपी जसवंत आदिवासी के मकान पर चला मामा का बुलडोजर वहीं दूसरी ओर आरोपी साबिर खान से खेरे बाले हनुमान जी के सामने से लगभग 6 बीघा शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटाकर मुक्त कराया

आपको बता दें की बच्चे के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले के मकान पर बुलडोजर चला
सतनवाड़ा थाना क्षेत्र में जसवंत आदिवासी‎ उम्र 19 साल निवासी ग्राम ऐरावन 12 साल के लड़के को अपने संग गाय भगाने‎ के बहाने संग ले गया। यहां निर्माणाधीन पवैया ढाबे में ले जाकर उसके संग‎ गलत काम किया। बच्चे ने घर लौटने पर मां को सारी बात बताई। पुलिस ने‎ जसवंत आदिवासी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी जसवंत आदिवासी के द्वारा वन भूमि पर एक पक्का मकान और लगभग आधा बीघा जमीन पर अतिक्रमण कर रखा था प्रशासन के द्वारा आज मौके पर पहुंचकर सरकारी जमीन पर बने हुए मकान को ढहा दिया गया इसके साथ ही आधा बीघा जमीन को भी मुक्त कराया गया। इस कार्यवाही में सतनवाड़ा थाना प्रभारी अरविंद छारी सहित वन विभाग की टीम के साथ पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

दूसरी कार्यवाही सतनवाड़ा थाना अंतर्गत एबी रोड पर की गई जहां खेरे वाले हनुमान जी के मंदिर के सामने धोखाधड़ी सहित एसटीएससी के आरोपी साबिर खान द्वारा छह बीघा शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा किया हुआ था उक्त जमीन को प्रशासन के द्वारा मुक्त कराया गया इस कार्यवाही में नायब तहसीलदार दिलीप त्रिवेदी सहित सतनवाड़ा थाना प्रभारी अरविंद सारी के साथ पुलिस बल तैनात रहा।  

Share this:
%d bloggers like this: