SHIVPURI NEWS-मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकम्पा नियुक्ति 8 आश्रितों को मिली

शिवपुरी-कोरोन महामारी की दूसरी लहर में कई लोग प्रभावित हुए। कोरोना के कारण असमय दिवंगत हुए लोगो के परिजनों के दुख को कम तो नहीं किया जा सकता लेकिन उनके दुख की घड़ी में उनकी मदद करके सांत्वना दी जा सकती है। इसी उद्देश्य से कोरोना से मृत शासकीय सेवकों के आश्रितों के लिए मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना शुरू की गई।
मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकम्पा नियुक्ति योजना के तहत कोविड-19 महामारी के कारण दिवंगत शासकीय सेवकों के आश्रितजनों को विभिन्न विभागों में नियुक्ति के लिए नियुक्ति पत्र वितरित किए गए।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में दिवंगत शासकीय सेवकों के आश्रितजनों को संबोधित किया और कहा कि विपत्ति के समय सरकार हर कदम पर पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने अनुकम्पा नियुक्ति मिलने पर आवेदकों को बधाई दी।
जिले में प्रभारी कलेक्टर श्री एच.पी.वर्मा ने 8 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर शुभकामनाएं दीं। उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के दौरान शिक्षा विभाग में कोरोना से कई शिक्षकों की मृत्यु हो गई थी। कोरोना से मृत 8 शिक्षकों के परिजनों को अनुकंपा नियुक्ति के आदेश सौंपे गए हैं।
नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले आवेदकों में सुमित रघुवंशी पुत्र स्व.श्री बृजेन्द्र सिंह रघुवंशी,  वरूण गर्ग पुत्र स्व.श्रीमती प्रीति गर्ग, जगदीश प्रजापति पुत्र स्व.श्री कालीचरण प्रजापति, जितेन्द्र तिवारी पुत्र स्व.श्री सुरेन्द्र कुमार शर्मा, श्रीमती लियोनी तिर्की पत्नि स्व.श्री अल्वेर तिर्की, श्रीमती भावना शिवहरे पत्नि स्व.श्री भवानीशंकर शिवहरे, संजीव कुमार सोनी पुत्र स्व.श्री गोपाल प्रसाद सोनी एवं श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव पत्नि स्व.श्री संजीव श्रीवास्तव संबंधित विभागों में पदस्थापना के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा गया है। इनकी विभिन्न स्कूलों में पदस्थापना की गई है।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: