कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस ने किया चक्का जाम

शिवपुरी – कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले दो महीने से भी ज्यादा समय से किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है.अपने आंदोलन को और धार देने के लिए किसान संगठनों ने शनिवार को देशव्यापी चक्का जाम का आह्वान किया.
किसानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए शिवपुरी जिले के बैराड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर की पुरानी अनाज मंडी रोड़ पर कार्यक्रम आयोजित कर कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन किया. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रामदुलारे यादव के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता और किसानों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और किसानों द्वारा नगर की पुरानी अनाज मंडी रोड़ पर कुछ देर वाहनों को रोक कर संकेतिक रूप से चक्का जाम किया. जिसे पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत और बैराड़ तहसीलदार विजय शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर चक्का जाम खुलवाया.

चूल्हे पर चाय बनाकर किया बढ़ती महंगाई का विरोध

देश में लगातार बढ़ती रसोई गैस की कीमतों को लेकर भी कांग्रेस ने अपना विरोध दर्ज कराया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूल्हे पर चाय बनाकर देश में रसोई गैस और बढ़ती महंगाई के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इस दौरान पोहरी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आफाक अंसारी,कांग्रेस प्रवक्ता संजीव शर्मा “बंटी भैया” पूर्वनगर परिषद अध्यक्ष दौलत सिंह रावत,लखपत धाकड़,पार्षद नीरज गुप्ता,छोटू रावत आदि मौजूद रहे.

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: