Shivpuri news-जिला खेल परिसर मे टेलेन्ट सर्च ट्रायल 142 खिलाड़ियों ने दिया टेस्ट

शिवपुरी-खेल और युवा कल्याण विभाग मध्यप्रदेश में संचालित 18 खेल अकादमियों के लिये युवा व प्रतिभावान 12 से 18 वर्ष के युवा खिलाड़ियों के लिये टेलेन्ट सर्च चयन ट्रायल जिला खेल परिसर जाधव सागर के पास पुरानी शिवपुरी में किया जा रहा है। इसी क्रम में आज विकासखण्ड शिवपुरी से आये 142 बालक/बालिका खिलाड़ियों का पंजीयन करने के उपरांत विभिन्न खेल विदाओं में टेस्ट लिया गया।
इस दौरान म.प्र.आजीविका  मिशन की ओर से प्रत्येक खिलाड़ियों को फैस मास्क का वितरण के पश्चात फिजिकल फिटनेश में बी.आई.एम. टेस्ट, बैलेंस, फ्लेक्सिबिलिटी टेस्ट, स्पीड 50 मी., एब्डेमिलेन स्ट्रेन्थ, मसक्युलर इंडोरेंस, एरोबिक इंडोरेंस 600 मी. का टेस्ट लिया गया।
संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी श्री एम.के.धौलपुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज विकासखण्ड शिवपुरी के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभावान 142 बालक/बालिका खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जिसमें आज क्रिकेट, बैडमिंटन, एथलेटिक्स के खिलाड़ियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 01 सितम्बर से 03 सितम्बर तक विकासखण्ड शिवपुरी के साथ-साथ अन्य विकासखण्ड के ऐसे बालक/बालिका खिलाड़ी जो ऑनलाईन पंजीयन कराने के पश्चात भी शामिल नहीं हुए वे भी 01 से 03 तारीख तक शामिल होकर अपना फिजिकल फिटनेस टेस्ट दे सकते है।
संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी श्री एम.के.धौलपुरी ने शिवपुरी  के ग्रामीण और शहरी प्रतिभावान खिलाड़ियों से अपील की है कि जिन  खिलाड़ियों नेे ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन किया है वे तथा जो खिलाड़ी ऑनलाईन पंजीयन नहीं कर पाएं है वे खिलाड़ी ऑफलाईन भी सीधे आकर पंजीयन कराकर टेलेंन्ट कार्यक्रम में शामिल हो सकते है तथा अन्य विकासखण्डों से समय पर उपस्थित नहीं होने वाले खिलाड़ी भी उक्त दिनांकों में पंजीयन कराकर टेलेंट सर्च में भाग ले सकते है।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: