Shivpuri news-दामाद की ससुराल में संदिग्ध मौत:ससुराली बोले जहर खाया है

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग अंतर्गत आने थाना तेंदुआ के खरई गांव से आ रही हैं कि खरई गांव में 40 वर्षीय युवक की मौत उसकी ससुराल में हो गई। मौत का कारण अत्याधिक शराब का सेवन या जहर बताया जा रहा हैं। वही युवक के भाई सोनेराम का कहना है कि उसकी मारपीट की गई हैं इस कारण उसकी मौत हुई। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार छबराम रजक उम्र 40 साल पुत्र मांगीलाल मूलत:गोपालपुर थाना अंतर्गत आने वाले खटका गांव का हैं वह अपने दोनो बेटो और पत्नी अंगूरी रजक के साथ लालमाटी क्षेत्र में रहता था और सीमेंट की पल्लेदारी का कार्य करता था। बताया जा रहा हैं कि छबराम रजक 12 अप्रैल के दिन शाम 3 बजे की बस से अपनी ससुराल अपनी पत्नी को लेने खरई गांव गया था।

रात के लगभग 10 बजे छबराम के 18 वर्षीय बड़े बेटे मनोज के नाना का फोन आया कि तुम्हारे पापा ने जहर खा लिया या अधिक शराब का सेवन करने से उसकी तबीयत बिगड गई हैं हम उनको लेकर शिवपुरी हॉस्पिटल आ रहे हैं। मनोज ने इस घटना की सूचना अपने परिवार को दी। अस्पताल में छबराम को लेकर एंबुलेंस को लेकर रात 11 बजे तक लेकर आई डॉक्टर ने छबराम की जांच तो उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक छबराम के भाई सोनेराम का कहना है कि छबराम की हत्या की गई हैं उसके चेहरे और गुप्तागं में चोट के निशान हैं छबराम के ससुर का कहना है कि छबराम ने सात बजे जहर खाया हैं,लेकिन संबंधित थाना और हमे 10 बजे सूचना क्यों दी।

छबराम ने की थी दूसरी शादी:बेची थी जमीन
छबराम ने पहली बीवी की मौत के बाद छबराम ने अंगूरी से दूसरी शादी की थी। बताया जा रहा है कि अक्सर अंगूरी घर से झगड़ कर मायके जाती रहती थी। छबराम ने अभी 6 लाख रुपए की जमीन बेची थी,उन पैसो के लेकर ही छबराम की हत्या हुई हैं।


जैसा की छबराम के भाई ने बताया कि छबराम के ससुर ने कहा कि छबराम ने 7 बजे से ही घर में तबीयत बिगड़ने की कहने लगा था फिर उसे अस्पताल लेकर क्यों नही गए,उसके चेहरे और गुप्तागं पर चोट के निशान कहा से आए। 10 बजे इस घटना की सूचना क्यों दी गई 3 घंटे तक क्या हुआ यह किसी को पता नहीं हैं यह 3 घटें इस घटना से मिसिंग हैं। 

Share this:
%d bloggers like this: