सिंधिया के द्धवारा सदन में अपने पुराने साथियों को खूब धोने पर पीएम ने की ज्योतिरादित्य की तारिफ

भोपाल। ग्वालियर के महाराजा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी सदन में भाजपा पर जुबानी प्रश्न खडे करते थे,कांग्रेस के साथी कांग्रेस तालिया बजाते थे,लेकिन इस बार सदन में नजारा दूसरा था।

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार के लिए शानदार बैटिंग की थी। उन्होंने सदन में अपने पुराने साथियों को खूब धोया था। कृषि कानूनों पर सवाल उठाने वाले लोगों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। आज पीएम मोदी ने संसद में उनकी तारीफ की है।

संसद में कृषि कानूनों पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मुद्दे पर विस्तार से बात की है। उन्होंने अच्छी तरह से सदन में अपनी बात को रखा है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का भी जिक्र किया है, उन्होंने अपनी बात सही तरीके से रखा है।

पीएम मोदी के संबोधन के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया सदन में साइड वाले रो में उनके पीछे नजर आ रहे थे। दरअसल, पीएम मोदी ने कृषि कानूनों पर विरोधियों को जवाब दे रहे थे। साथ ही कह रहे थे कि वे लोग कैसे किसानों को भ्रमा रहे हैं।

सिंधिया ने सरकार के लिए की थी बैटिंग
दरअसल, कुछ दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान विरोधियों पर खूब वार किया था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों का काम ही सिर्फ विरोध करना रहा गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बिना नाम लिए कहा था कि कुछ लोग कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल उठा रहे हैं।

सिंधिया ने कहा था कि किसान इस देश की रीढ़ है। लेकिन 26 जनवरी को जो हुआ उसे सबने देखा है। कृषि कानून का विरोध कर रहे लोगों को मैं बताना चाहूंगा कि 2019 में कांग्रेस के घोषणा पत्र में कृषि कानून की बात थी। किसानों बात जरूर होनी चाहिए। सरकार ने इस कानून को 18 महीने तक स्थगित करने के फैसले भी लिए हैं। लेकिन आज लोग कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं।

Share this:

Leave a Reply