SHIVPURI NEWS-गुमशुदा होने के शोर के बाद नजर आये सांसद केपी यादव, पीपीई किट पहनकर आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीजों से की मुलाकात

शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में पहुंचकर मरीजों को दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया, बोले किसी भी चीज की कमी नहीं आने दी जाएगी।
गुना-शिवपुरी के सांसद डाॅ.के.पी.यादव कोरोनाकाल मे अपना दायित्व निभाते नजर नहीं आये जिससे सोशल पर उनके गुमशुदा होने का हल्ला मच गया iske साथ ही सुधीर कोड़े जो की राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष हैँ उन्होंने विधिवत सांसद के गुमशुदा होने का मुद्दा उठाया जिसके बाद सोशल पर कुछ लोग सांसद के समर्थन मे नजर आये तो वही कुछ लोग नाराज भी लगे जिसके बाद आज शनिवार को सांसद डॉ के पी यादव शिवपुरी आये और मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर आईसीयू वार्ड में कोरोना मरीजों से मुलाकात की। आईसीयू में पीपीपी किट पहनकर सांसद केपी यादव ने भर्ती मरीजों से बात की और यहां उन्हें दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर चर्चा की।
सांसद डाॅ.के.पी.यादव ने शिवपुरी मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर आईसीयू में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। इस दौरान मरीजों की सेवा कर रहे डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ की लगन देखकर उन्होंने डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ की तारीफ की इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के डीन अक्षय निगम, पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल सहित मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के साथ बैठक कर आ रही समस्याओं को भी जाना।
इस दौरान सांसद डॉ.के.पी.यादव ने कहा कि उनका प्रयास है शीघ्र मेडिकल कॉलेज की सुविधाएं क्षेत्र को प्राप्त होने लगे जिसके लिए उनकी सम्बन्धितों से लगातार बातचीत चल रही है। डीन अक्षय निगम ने सांसद को ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन व अन्य आवश्यक सामग्री की उपलब्धता के बारे में जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने बताया कि पहले से अधिक सख्ती के साथ लोगो को बाहर निकलने से रोका जाएगा जिससे संक्रमण की चेन तोड़ी जा सके। इस अवसर पर सांसद प्रतिनधि व जिला उपाध्यक्ष हेमन्त ओझा एवं मुकेश चौहान सहित मेडिकल कॉलेज का स्टाफ उपस्थित रहा।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: