CRIME NEWS-शिवपुरी-पुलिस ने इनामी बदमाश को हनुमंता के जंगल से दबोचा

शिवपुरी पुलिस ने गुड्डा गुर्जर गैंग के 15000रु इनामी बदमास को देशी कट्टा एवं 3 जिंदा राउण्ड के साथ हनुमंता के जंगल से दबोचा।
पुलिस थाना गोवर्धन ने मुखबिर की सूचना पर से गुड्डा गैंग के 15000रु इनामी फरारी बदमास को हनुमंता के जंगल के गिरफ्तार किया है ।
थाना प्रभारी गोवर्धन उनि. अरविंद सिंह चौहान को मुखबिर व्दारा सूचना प्राप्त हुई की हनुमंता के जंगल मे गुड्डा गैंग के फरारी आरोपी को देखा गया है जो कोई घटना कारित करने की नियत से घूम रहा है। सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी गोवर्धन व्दारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराया, बरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन मे एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत व्दारा पुलिस टीम गठित की जिसमे एसडीओपी पोहरी,थाना प्रभारी बैराड़, गोवर्धन एवं गासमानी मय पुलिस बल के मुखबिर की सूचना पर हनुमंता के जंगल मे जंगल सर्चिंग हेतु रवाना हुये, जंगल सर्चिंग मे मुखबिर व्दारा बताये हुलिये का एक व्यक्ति दिखा जो पुलिस को देख भागने लगा जिसे हमराह पुलिस बल की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसका नाम पता जानने पर पता चला की उक्त व्यक्ति गुड्डा गुर्जर गैंग का 15000रु का इनामी फरारी बदमाश है जिसपर जिला मुरैना के थाना पहाड़गढ़ एवं शिवपुरी के थाना बम्हारी पर आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस व्दारा तलासी लिये जाने पर एक 315 बोर का देशी कट्टा एवं 3 जिंदा राउण्ड मिले जिसे बिधीवत जप्त कर आरोपी के खिलाफ थाना गोवर्धन पर आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गई ।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: