SHIVPURI NEWS-राजेंद्र पिपलोदा ने फिर थामी कमान, जरुरतमंदो तक एक माह का राशन करेंगे वितरित

कोरोना काल की विषम परिस्थितियों मे शिवपुरी शहर मे राजेंद्र पिपलोदा का नाम उभरा, जिन्होने लॉक डाउन के समय सभी जरुरतमंदो तक राशन बांटा।
अब कोरोना की दूसरी लहर मे भी पिपलोदा का जोश ठंडा नहीं हुआ हैँ उन्होंने एक बार फिर बीड़ा उठाया हैँ जरुरतमंदो तक राशन पहुंचाने का अगर कोई भी गरीब मजदूर या जरूतमंद व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आता है और उसके घर खाद्यान्न नहीं है तो उसके घर 1 महीने का राशन पहुंचाने की जिम्मेदारी राज रियल एस्टेट डेवलपर्स और राजेंद्र
पिपलोदा ने ले ली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के
निर्देश के मुताबिक पिपलोदा गरीबो असहाय और जरुरतमंदो मे राशन बाँट रहें है ।
पिपलोदा ने बताया की शिवपुरी शहर के कृष्ण पुरम कॉलोनी में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आये थे। जो की मजदूरी कर बच्चों का पेट भरते थे। पॉजिटिव आने से घर की स्थिति बिगड़ गई जिसके बाद उक्त व्यक्ति की धर्मपत्नी ने पिपलोदा के मोबाइल नंबर पर फोन किया।तो तत्काल राजेंद्र पिपलोदा ने तत्परता दिखाते हुए 2 घंटे में उसके पते पर खाद्य सामग्री पहुंचाई।उसके परिवार में दो ही सदस्य हैं।जिसमे खाद्य सामग्री 30 किलो, 4 किलो शक्कर , 3 किलो चावल, 2 किलो दाल
तुवर, उड़द पोए एक किलो, दो नहाने के लक्स साबुन, कपड़े धोने के चार घड़ी साबुन, 1 किलो सर्प की थैली, चाय ढाई सौ ग्राम,नमकीन 1 किलो सेव,6 बिस्कुट के पैकेट बच्ची के लिए, नमक के तीन पैकेट पहुचाये।
इसके साथ ही कोरोना काल मे राजेंद्र पिपलोदा लगातार निशुल्क मास्क भी शिवपुरी के माधव चौक पर अपने साथियों के साथ बाँटते नजर आते है। समजसेवा के तमाम कामों मे राजेंद्र पिपलोदा हमेशा आगे रहते है। ब्राह्मण समाज से जुड़कर विशाल विवाह सम्मलेन भी करते रहे हैँ जो की ब्राह्मण समाज मे पिपलोदा की एक अलग ही छवि को दर्शाता है।इस संकट की घड़ी मे पिपलोदा का योगदान सराहनीय है।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: