गरीबों का हक मारने वाले बख्शे नहीं जाए, चाहे मेरा बेटा,भाई क्यों ना हो- सुरेश राठखेड़ा

शिवपुरी के पोहरी में पूराने अस्पताल में चिकित्सा सुविधाए शुरु करने के कार्यक्रम में  पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा पहुंचे.

शिवपुरी। जिले के पोहरी में शुक्रवार को पुराने अस्पताल में चिकित्सा सुविधाए फिर शुरू करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होनें ने सख्ती दिखाते हुए पोहरी एसडीएम जेपी गुप्ता से कहा कि ‘गरीबों का हक मारने वाले बख्शे नहीं जाएं. चाहे मेरे परिवार के लोग मेरा बेटा, भाई ही क्यों न हो.’

राज्यमंत्री ने कहा कि ‘मैं जब भी क्षेत्र के दौरे पर जाता हूं, सबसे ज्यादा गरीब आदिवासी वर्ग की राशन को लेकर शिकायतें रहती है. दूसरी शिकायत कियोस्क बैंक संचालकों की है जो गरीबों का पैसा हड़प रहे हैं.’ राज्यमंत्री ने कहा राशन की दुकान के सेल्समैन और कियोस्क बैंक के संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. जब तक इनमें से 10-20 लोग जेल नहीं जाएंगे ये सुधरने वाले नहीं है.’

राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा –
पुराने अस्पताल में चिकित्सा सुविधाओं का किया शुभारंभ

राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने शुक्रवार को पोहरी कस्बे के बीच स्थित पुराने अस्पताल में फिर चिकित्सा सुविधाओं का शुभारंभ कर, पिछले तीन साल से चली आ रही यहां की जनता की मांग को पूरा किया. दरअसल पोहरी में चकराना रोड़ पर नया अस्पताल बन जाने से पुराना अस्पताल बंद कर दिया गया था. जिस कारण यहां के लोगों को इलाज कराने 5 किमी दूर नए अस्पताल जाना पड़ रहा था. जिससे खास कर महिलाओं और बुजुर्गों को तमाम परेशानी उठानी पड़ रही थी. पुराने अस्पताल में भी अब चिकित्सा सुविधाए शुरु होने से यहां के लोगों को अब इन परेशानियों से निजात मिल जाएगी.
आज से प्रतिदिन
(शासकीय अवकास को छोड़कर) पोहरी नगर के पुराने स्वास्थ्य केंद्र पर सुबह 9 बजे दोपहर 1 बजे तक शासकीय चिकित्सा सेवा उपलब्ध होंगी। राज्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन सुरेश राण्ठखेड़ा  के प्रयासों से पोहरी नगर के आम नागरिकों के लिए बेहतर स्वास्थ्य सेवायें मिल सकेगी ,पोहरी नगर में स्थित पुराने अस्पताल भवन में प्राथमिक उपचार हेतु प्रतिदिन 4 घंटे की चिकित्सा सेवा का शुभारंभ किया, इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी पोहरी सहित अनेक अधिकारी कर्मचारी,मुख्य चिकित्सा अधिकारी ब्लॉक पोहरी डॉ शशांक चौहान,डॉ सुनील गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश सिंघल,भाजपा मण्डल अध्यक्ष Ashutosh Jaimini ,भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा पोहरी,भाजपा अनु•जाति मोर्चा मण्डल अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण खटीक, अमर सिंह यादव लौख़री, प्रदीप गुप्ता जी, Ballu Shrivastav एवम अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं सहित मीडिया के बंधुगण उपस्थित रहे।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: