ऑक्सीजन संकट पर आई रिपोर्ट से भाजपा ने केजरीवाल सरकार को घेरा

नई दिल्ली। ऑक्सीजन संकट को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच तकरार घनी हो गई। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित एक पैनल की रिपोर्ट को आधार बनाकर भाजपा द्वारा लगाए गए आरोप पर शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने जबाव दिया।

श्री सिसौदिया ने कहा कि भाजपा के नेता जिस रिपोर्ट का दावा कर अरविंद केजरीवाल घेर रहे हैं। वैसी कोई रिपोर्ट आई ही नहीं है। मनीष सिसौदिया ने कहा कि भाजपा इस मामले में झूठ बोल रही है।

श्री सिसौदिया कहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने एक ऑक्सीजन कमेटी बनाई थी। हमनेंं कई सदस्यों से बात की। सभी ने यही कहा है कि उन्होंने कोई रिपोर्ट एप्रूव नहीं की है। जब कमेटी के सदस्यों ने कोई रिपोर्ट दी ही नहीं तो यह कौन सी रिपोर्ट है। मनीष सिसौदिया ने कहा कि भाजपा वाले वो रिपोर्ट लाकर दिखाएं जिसको सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमेटी ने अप्रूव किया है।

अभी यह पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में है। ऐसे में इस तरह का षणयंत्र नहीं करना चाहिए। श्री सिसौदिया बोले की दिल्ली में जब ऑक्सीजन संकट था, तब उसकी पूरी जिम्मेदारी केन्द्र सरकार की थी। क्योंकि केन्द्र ने ही ऑक्सीजन सप्लाई का बंटाधार किया था। यह तथाकथित रिपोर्ट सिर्फ भाजपा के दफ्तर में बनाई गई है। श्री सिसौदिया ने सवाल किया कि क्या मरीज, डॉक्टर, अस्पताल हर कोई जो मिलता है ऑक्सीजन के बारे में।

भाजपा ने लगाए थे कई गंभीर आरोप
मनीष सिसौदिया से कुछ देर पहले ही भाजपा के संवित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर में पता चला है कि जरूरत से ज्यादा 4 गुना ऑक्सीजन दिल्ली के लिए लिया गया था। जिसे 12 राज्यों का ऑक्सीजन काटकर दिया गया।

संवित पात्रा ने आरोप लगाया था कि तब आपने ऐसा महा झूठ बोला, जो अब सामने आ गया है। बीजेपी नेता ने कहा कि कोई ऑक्सीजन पर भी सियासत कर सकता है। यह भी देखने को मिल गया है। दिल्ली सरकार ने खुद की नाकामी छुपाने के लिए पूरे देश में झूठ फैलाने का काम किया है। दिल्ली में ऑक्सीजन अधिक मात्रा में थी। लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि इसको कैसे मैनेज करना है।

Share this:
Contact us
close slider
%d bloggers like this: