राम मंदिर निर्माण से देश में राम राज्य के निर्माण की शुरुआत होगी: सुरेंद्र शर्मा

राम मंदिर निर्माण से देश में राम राज्य के निर्माण की शुरुआत होगी: सुरेंद्र शर्मा
शिवपुरी/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने आज प्रभु श्री राम के मंदिर के निर्माण का शुभारंभ होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि देश को जिस घड़ी का इंतजार था वह दिन आज आया है ,पाँच सौ साल के लंबे संघर्ष असंख्य लोगों के बलिदान और राम भक्तों के त्याग तपस्या के परिणाम स्वरूप आज यह दिन देखने को मिला है ।
बुंदेलखंड में कहा जाता है आज दिन सुन्ने को महाराज वास्तव में आज वह स्वर्णिम दिन है जब देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प.पू. सरसंघचालक डॉक्टर मोहन भागवत जी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा अनेक गणमान्य हस्तियों की उपस्थिति में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण का शुभारंभ किया गया ।
सुरेंद्र शर्मा ने कहा यह केवल भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण की शुरुआत नहीं है यह देश में रामराज्य की स्थापना की शुरुआत है महात्मा गांधी जी ने भी रामराज की कल्पना की थी गोस्वामी तुलसीदास जी ने कहा है “दैहिक दैविक भौतिक तापा, रामराज काहू नहीं व्यापा”
जिस प्रकार से देश में राम मंदिर के निर्माण को लेकर प्रसन्नता का माहौल है उससे स्प्ष्ट है कि देश के सभी 130 करोड़ लोग जैसे इसी घड़ी की प्रतीक्षा में थे ।
राम मंदिर के निर्माण से हम समरस भारत का निर्माण ,राम मंदिर के निर्माण से हम समृद्ध भारत , राम मंदिर के निर्माण से हम सक्षम भारत के निर्माण की ओर अग्रसर होंगे ।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि भारत का गौरवशाली स्वर्णिम अतीत रहा है भारत का जो वैभवशाली अतीत रहा है उस वैभव और गौरव को हम एक और एक बार फिर से प्राप्त करने में सफल होंगे।
सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि श्री राम मंदिर के निर्माण को लेकर प्रयागराज उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय के निर्णय आने तक भले ही देश के लोगों के अलग-अलग मत रहे हों लेकिन जिस दिन उच्चतम न्यायालय का निर्णय आ गया सारे भारतवासियों ने एकमत से इस बात को स्वीकार किया कि यही वह स्थान है जहां हमारे प्रभु श्री राम ने जन्म लिया था ,जहां राम ने जन्म लिया हम मंदिर वहीं बनाएंगे हम मंदिर वहीं बनाएंगे और मंदिर भव्य बनाएंगे यह संकल्प मानो हर भारतवासी ने ले लिया जिसका प्रकटीकरण आज देश में दिखाई दे रहा है। सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि भगवान राम मंदिर कब बने किसके हाथों उसका शुभारंभ हो प्रभु की इच्छा से ही सारा कार्य हो रहा है और निश्चित तौर पर जब प्रभु श्री राम का मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा तो यह वास्तु कला की दृष्टि से तो विश्व में अद्वितीय होगा ही भारत के 130 करोड़ देशवासियों की आस्था का केंद्र होने के साथ-साथ सारी दुनिया के लिए दर्शन एवं जीवन दर्शन का केंद्र बिंदु भी बनेगा
प्रकाशन हेतु सादर
सुरेंद्र शर्मा
प्रदेश कार्य समिति सदस्य
भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश